ग्राम सम्बलपुरी में चरित्र शंका पर पति ने की पत्नी की हत्या, चक्रधरनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : कल दिनांक 16 नवंबर 2023 की दोपहर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव को ग्राम सम्बलपुरी से गांव के कोसाबाड़ी के पीछे जंगल के पगडंडी में एक महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। तत्काल थाना प्रभारी वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना देते हुए अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। जहां गांव की शारदा खड़िया पति कीर्तन खड़िया उम्र 35 वर्ष का शव रक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शारदा और उसके पति कीर्तन खड़िया के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हो रहा था, झगडा बढ़ा तो कीर्तन खड़िया ने अपने पास रखे लोहे के फावड़ा से शारदा खड़िया के सिर में मारकर उसकी हत्या कर भाग गया है।

थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर

चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मौके पर शव पंचनामा कार्यवाही के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के संबंध में रिपोर्टकर्ता निराकार रठिया के रिपोर्ट पर आरोपी कीर्तन खड़िया पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में लिया गया। आरोपी कीर्तन खड़िया के संबंध में जानकारी मिली कि वह चोरी के मामले में जेल में था, करीब दो माह पहले बाहर आया है। गांव में आने के बाद से कीर्तन अपनी पत्नी पर चरित्र शंका कर झगड़ा विवाद करता था और झगड़ा विवाद में उसकी हत्या किया है।

फरार आरोपी कीर्तन खड़िया के आज सुबह गोपालपुर में देखे जाने की सूचना पर तत्काल टीआई प्रशांत राव स्टाफ के साथ दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया। आरोपी द्वारा चरित्र शंका पर उसकी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। जिसके मेमोरेंडम पर हत्या में प्रयुक्त लोहे का फवड़ा, घटना के समय पहने कपड़े (खून लगे) तथा घटनास्थल के पास से महत्वपूर्ण साक्ष्य को सुरक्षित जप्त किया गया है। आरोपी कीर्तन खड़िया पिता जयमंगल खड़िया उम्र करीब 31 वर्ष साकिन सम्बलपुरी थाना चक्रधरनग जिला रायगढ़ को आज हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, उपनिरीक्षक जी.एल.साहू, प्रधान आरक्षक लोमश राजपूत, आरक्षक सुशील यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!