बंटी और बबली के तर्ज पर रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट व्यापार विहार के साथ अन्य दुकानों से कास्मेटिक समान चोरी करने वाले पति पत्नी को सिविल लाइन पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

मामले का विवरण इस प्रकार है कि, प्रकरण के प्रार्थी रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट व्यापार विहार के मैनेजर आशीष रंजन के द्वारा दिनांक 18/09/2023 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया की उनके स्टोर में बिक्री के हिसाब से समान कम होना पाने से स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया गया जिसमे एक महिला एवं पुरुष द्वारा स्टोर से समान चोरी करते दिखाई दिये। प्रकरण की गंभीरता से श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह को अवगत कराया गया जिनके द्वारा उक्त दोनों चोरों को तत्काल गिरफ्तार कर चोरी गए समान बरामद करने के दिए गये निर्देश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री राजेन्द्र जायसवाल, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन श्री संदीप पटेल (भा.पु.से.), के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिविल लाईन द्वारा थाना स्तर पर टीम बनाकर उक्त दोनों चोरों की पतासाजी शुरू की गई। पतासाजी में शहर के लगभग 100 सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों का पोते सामने आया प्राप्त फुटेज एवं जिओ मार्ट से प्राप्त मोबाइल नंबर का तस्वीर करने पर आरोपियों का लोरमी निवासी होना पाया गया  लोरमी जाकर पता तलाश करने पर उक्त दोनों व्यक्ति को मंगला बिलासपुर में निवास करना बताए। जिसके निशानदेही पर थाना सिविल लाइन के टीम द्वारा शिवम रेसीडेंसी शांति नगर मंगला में घेराबंदी कर रेड कार्यवाही किया गया। जहां पर एक महिला एवं एक पुरुष मिले, दोनो को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए घर की तलाशी ली गई जहां से चोरी गए समान मिला। जहां से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गए समस्त समानों को बरामद किया गया है।

प्रकरण की उक्त कार्यवाही में थाना  सिविल लाईन प्रभारी प्रदीप आर्य, सहायक उपनिरीक्षक अवधेश सिंह, प्रधान आरक्षक नवीन कुमार, आरक्षक सोनू पाल, अविनाश कश्यप, अजय साहू का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!