विवाहिता से अनाचार : पीड़िता ने थाना चक्रधरनगर में दर्ज करायी दुष्कर्म की रिपोर्ट….महिला की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चक्रधरनगर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : कल दिनांक 24 नवंबर 2023 को चक्रधरनगर क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कालोनी में किराये पर मकान लेकर अपने पति के साथ रहने वाली महिला (19 साल) द्वारा कुशल प्रसाद वर्मा के विरूद्ध डरा धमका कर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पीड़िता बताई है कि बीते सितंबर माह में जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ से उसके पति के साथ रायगढ़ आयी थी। उसके पति के परिचित एवं रिश्तेदार कुशल प्रसाद वर्मा (38 साल) जिस कॉलोनी में रहते थे, वहीं कॉलोनी में किराया मकान रहने के लिए रूम दिलवाये जिसमें रह रहे थे। सितम्बर के अंतिम सप्ताह में एक दिन जब पति काम पर गये थे, घर में अकेली थी। उसी दिन दोपहर को कुशल प्रसाद वर्मा दरवाजा को खोलकर कमरे में आकर डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाया। परिवार में बदनामी के डर से किसी को घटना नहीं बताई। कुशल प्रसाद वर्मा 4 दिन बाद फिर पति के अनुपस्थिति में घर घुसकर गलत काम किया। तब पति को घर बदलने के लिए कहने पर बोले कि कुछ दिनों बाद घर बदलेंगे पर बीते 18 नवंबर के दोपहर कुशल वर्मा घर आकर जबरजस्ती किया तो रहा नहीं गया और पति को सब बताई और थाने में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पीड़िता के रिपोर्ट पर थाना चक्रधरनगर में आरोपी के विरूद्ध दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

अपराध पंजीबद्ध के कुछ ही घण्टे में आरोपी कुशल प्रसाद वर्मा को गिरफ़्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ प्राप्त हुए जेल वारंट पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी एवविवेचना में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर के साथ सहायक निरीक्षक उदय सिदार, प्रधान आरक्षक लोमश राजपूत एव आरक्षक सुशील यादव की मुख्य भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!