कोटा पुलिस ने तीन साल से लापता गुम इंसान को किया बरामद, गुमशुदा को बरामद कर किया उसके पति को सुपुर्द !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

बिलासपुर : पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री संतोष सिंह के द्वारा बिलासपुर जिले में गुमशुदा व्यक्तियों की त्वरित पतासाजी कर उनके परिजनों को सुपुर्द करने निर्देशित किया गया है। जिसके परिप्रेक्ष्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीमती अर्चना झा एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्री सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोटा श्री टी.एस. नवरंग के नेतृत्व में लगातार गुम बच्चों, महिला/पुरुषों की पतासाजी की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी लड़की उम्र 22 साल साकिन लखोदना दिनांक 20 फरवरी 2020 के 12:00 बजे दिन में घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। जिसका आस-पास, रिश्तेदारों से पतासाजी करने पर कोई पता नहीं चलने पर प्रार्थी के रिपोर्ट पर दिनांक 23 फरवरी 2020 को गुम इंसान क्रमांक 11/20 कायम कर पतासाजी में लिया गया।

पता तलाश के दौरान तीन साल बाद आज दिनांक 30 नवंबर 2023 को पता चला कि उक्त गुमशुदा महिला अपने पति मानसिंह के साथ ग्राम तेंदुआ में है। सूचना पर तत्काल तस्दीक कर थाना लाकर गुमशुदा महिला से पूछताछ करने पर बतायी कि उक्त दिनांक घटना को मैं अपने प्रेमी मानसिंह के साथ भागकर रायपुर आर्य समाज में शादी कर ली थी, उसके बाद से अपने पति मानसिंह के साथ ही दुर्ग एवं अन्य जगहों में रहती थी। कुछ दिन पहले ही अपने पति मानसिंह के साथ गांव तेंदुआ में रहना बतायी। जिसे गवाहों के समक्ष बरामद कर पति मानसिंह को सुपुर्द किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!