मल्टी लेवल पार्किंग स्थल के निर्माण कार्य को दिसंबर माह तक करें पूर्ण – कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने संजय बाजार के निरीक्षण में साफ-सफाई और ड्रेनेज व्यवस्था को सुधारे के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने गुरुवार को संजय बाजार क्षेत्र की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस निरीक्षण दौरे में उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इतवारी बाजार में निर्माणाधीन मल्टी लेवल पार्किंग स्थल सह दुकानों  के निर्माण कार्यों दिसंबर माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने संजय बाजार क्षेत्र का पैदल भ्रमण कर उपस्थित व्यापारियों से चर्चा किए, इस दौरान निगम के अधिकारियों को बाजार स्थल में प्रतिदिन साफ-सफाई करवाने, ड्रेनेज सिस्टम को व्यवस्थित करने कहा। साथ ही मटन मार्केट, पार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त श्री हरेश मंडावी, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने संजय बाजार के मार्केट स्थल में विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर दुकानों का व्यवस्थिकरण करने और योजना अनुसार बाजार शेड में शिफ्ट करने के निर्देश दिए। साथ ही शौचालय की साफ-सफाई और बाजार की प्रतिदिन साफ सफाई कराने के निर्देश दिए। बाजार परिसर में स्थित बसों की पार्किंग को हटाने के भी निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!