किराना दुकान में फ्रीज़ के नाम से 10 हजार की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस के द्वारा किया गया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर

बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 21 जून 2022 को ग्राम उपका में प्रार्थी गजेंद्र जायसवाल के किराना दुकान में कोका कोला और फ्रिज देने की बात पर 10  हजार की ठगी कर दिया, जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा सदर का अपराध क़ायम कर विवेचना में लिया गया था। घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों पुलिस अधीक्षक महोदय को अवगत कराया गया।

मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी बिलासपुर जूना पारा में फिर से छदम नाम से ठगी करने की फिराक में घूम रहा है, सूचना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीमती अर्चना झा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री सिद्धार्थ बघेल कोटा के दिशानिर्देश में टीम गठित कर आरोपी परविंद्र सिंह उर्फ़ जशमित सिंह उर्फ़ शामिसिंह पड़वार पिता शमशेर सिंह उम्र 34 वर्ष राजीव गाँधी वार्ड मुड़वारा थाना सिटी कोतवाली जिला कटनी मप्र को आज दिनांक 11 दिसंबर 23 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक अशोक मिश्रा, आरक्षक देवेंद्र शर्मा, आरक्षक रवि कवर, आरक्षक कौशल बिंझवार का विशेष योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!