महिला संबंधी अपराध पर कोतवाली पुलिस की त्वरित कार्रवाई…..दुष्कर्म की रिपोर्ट के चंद घंटों में आरोपी को किया गया गिरफ्तार, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में आरोपी भेजा गया जेल…..!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़

रायगढ़ : एसएसपी सदानंद कुमार ने महिला अपराधों के संबंध में अधीनस्थों को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, साथ ही घटना की सूचना तुरंत देने और समय सीमा में अपराध का निराकरण के निर्देश जारी किए हैं। निर्देशों के पालन में कोतवाली पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए कल दिनांक 11 दिसंबर 2023 को दुष्कर्म के आरोपी अतुल चौहान निवासी सोनुमुड़ा, थाना जूटमिल को उस पर अपराध कायम होने के तत्काल बाद पतासाजी के लिये टीम रवाना कर आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया। आरोपी को आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपी अतुल चौहान ( उम्र 22 साल) निवासी सोनुमुड़ा सोनकरपारा थाना जूटमिल रायगढ़ के विरुद्ध पीड़ित बालिका के पिता द्वारा 10 नंवबर की रात थाना कोतवाली में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसकी लड़की रायपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है। बीते 2 नवंबर को लड़की व्हाट्सएप में एक फोटो भेज कर बताई कि अतुल चौहान पिछले 2 साल से उसे डरा धमका कर शारीरिक शोषण कर रहा है। लड़की बताई कि रायगढ़ में ट्यूशन पढ़ने के दौरान उसकी पहचान अतुल चौहान से हुई थी, दोनों मित्रता में साथ में फोटो खींचे थे। इस फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अगस्त 2021 में अतुल चौहान उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद से कई बार डरा धमकाकर शारीरिक शोषण किया है। लड़की बताई कि अतुल रायपुर आकर उसके साथ गाली-गलौज किया, तब परेशान बलिका अपने पिता को घटना बताई।

बालिका के पिता के आवेदन पर थाना कोतवाली में आरोपी अतुल चौहान पर दुष्कर्म और पास्को एक्ट के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर बालिका का कथन, मुलाहिजा आदि की कार्रवाई की गई। वहीं थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, उपनिरीक्षक दीपिका निर्मलकर एवं हमराह स्टॉफ के साथ आरोपी अतुल चौहान की पतासाजी में जुट गए और कल रात आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया, जिसे आज न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल दाखिल किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!