चाकू दिखाकर धमकी देकर नगदी रकम एवं मोबाइल को लूट कर भागने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 12 दिसंबर 23 को प्रार्थी सम्मेलाल उम्र 40 वर्ष निवासी जांजगीर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 11 दिसंबर 23 को सुबह 10:00 बजे मिश्रा अस्पताल जांजगीर के पास रोड़ में मूंगफली बेच रहा था। तभी दो व्यक्ति मोटर सायकल से आए और चाकू दिखाकर धमकी देते हुए जेब में रखे 3180/- रूपये और मोबाइल फोन को लूट कर भाग गये। जिसकी रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 851/23 धारा 394, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी की पहचान अरूण श्रीवास एवं दुर्गेश नेताम निवासी जांजगीर के रूप में हुई, जो आरोपियों के घर में होने की जानकारी मिलने पर घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर साथ मिलकर प्रार्थी से नगदी 3180/- रूपए एवं मोबाइल को लूट करना, अपना-अपना जुर्म स्वीकार किया व लूट की रकम अपास में बांट लेना जिसमें से 1680/- रुपये रकम खा पीकर खत्म कर देना बताये, एवं शेष 1500/- रुपये एवं मोबाइल को आपस में बांट लेना बताए, जिसे बरामद किया गया है। आरोपी दुर्गेश नेताम एवं अरुण श्रीवास निवासी जांजगीर को विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 13 दिसंबर 2023 को न्यायिक हिरासत में भेजा गया हैं।

इस प्रकरण की कार्यवाही मेनिरीक्षक अशोक वैष्णो, सहायक उपनिरीक्षक उमेंद्र मिश्रा व थाना स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!