अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान : ‘पुलिस जन चौपाल’ लगाकर गांव में अवैध शराब बनाने और बेचने पर अंकुश लगाने ग्रामीणों को किया जा रहा जागरूक, हर गांव में महिला समूह का गठन.

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़

रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा गांव में अवैध रूप से महुआ शराब बनाने और बिक्री की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान चलाये जाने का निर्देश सभी थाना, चौकी प्रभारियों को दिया गया है। उनके द्वारा प्रभारीगण को गांव में पुलिस जन चौपाल” लगाकर इस सामाजिक बुराइयों को समाप्त करने ग्रामीणों को जागरूक करने तथा प्रत्येक गांव में महिला समूह का गठन करने का निर्देश दिया गया है।

निर्देशों के पालन में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा आज दिनांक 17 दिसंबर 2023 को थाना क्षेत्र के ग्राम पतरापाली, गोपालपुर, रेगड़ा में जन-चौपाल लगाकर लोगों को गांव को शराब मुक्त कराने अवैध शराब के प्रति जागरूक कर नशे से दूर रहने कहा गया और सभी गांव में महिला समूह का गठन किया गया है। इसी कड़ी में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव व उनके स्टाफ द्वारा ग्राम बनसिया में चौपाल लगाकर अवैध शराब के प्रति लोगों को जागरुक कर महिला समूह का गठन किया गया है। थाना प्रभारियों ने समूह की महिलाओं को गांव में ऐसी गतिविधियों की तत्काल सूचना थाने में दिये जाने को कहा गया है और महत्वपूर्ण मोबाइल नंबर साझा किया गया है।

Advertisements
error: Content is protected !!