थाना नवागढ़ क्षेत्र के ग्राम कटौद कोकड़ी नाला पूल में लगे लोहे का सरिया चोरी करने वाले फरार आरोपी हुए गिरफ्तार, भेजे गये न्यायिक रिमाण्ड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चाम्पा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षित विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी ईश्वर भेड़पाल उम्र 37 साल निवासी पीडब्ल्यूडी पामगढ़ स्थल सहायक के द्वारा दिनांक 17 अक्टूबर 2023 को थाना नवागढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी कि कुछ लोगों के द्वारा कोकड़ी नाला कटौद पूल में लगे लोहे के सरिया को चोरी करने की नियत से काट दिए है, तकनीकी रूप से पूल का स्लैब कभी भी क्षतिग्रस्त होने की प्रबल संभावना है। जिसकी रिपोर्ट पर थाना नवागढ़ में अपराध क्रमांक 302/23 धारा 379, 511, 431 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया था। विवेचना के दौरान प्रार्थी एवं गवाहों का कथन लिया गया और प्रकरण में धारा 304, 34 भादवि तथा लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम 1984 की धारा 03 को जोड़ा गया।

विवेचना के दौरान आरोपी राजेश कश्यप उम्र 24 साल निवासी कटौद के कब्जे से लोह काटने का मशीन को जप्त कर आरोपी को दिनाक 19 अक्टूबर 23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा चुका है।

प्रकरण के आरोपी (01) त्रिलोक उर्फ त्रिलोचन (02) समीर कुमार रात्रे (03) रवि कुमार भैना सभी निवासी कटौद थाना नवागढ़ घटना दिनांक से फरार थे, जिसकी नवागढ़ पुलिस द्वारा लगातार पातासाजी की जा रही थी। मुखबिर सूचना से आरोपियों के सकुनत से दिनांक 19 दिसंबर 2023 को पकड़ा गया, जिनको हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 19 दिसंबर 23 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक कमलेश सेंडे एवं थाना नवागढ़ स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!