युवती से दुष्कर्म की रिपोर्ट पर कापू पुलिस ने की त्वरित कार्यवाही….टीआई कापू ने रिपोर्ट के महज कुछ घंटे के भीतर पत्थलगांव से आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर…

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार द्वारासभी थाना, चौकी प्रभारियों को  महिला संबंधी अपराधों में किसी प्रकार की कोताही ना बरतने और  समयसीमा में विवेचना पूर्ण कर अभियोग पत्र न्यायालय प्रस्तुत करने के निर्देश  दिये गए है । इसी कड़ी में कल दिनांक 23/12/2023 को थाना कापू में दुष्कर्म की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुये महज 07 घंटे के भीतर आरोपी पतासाजी कर पत्थलगांव में दबिश देकर हिरासत में लिया गया जिसे आज रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के मुताबिक कल दिनांक 23.12.2023 को थाना कापू में स्थानीय युवती द्वारा बहनाटांगर, पत्थलगांव के विनोद सिदार पर शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने के संबंध में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया । पीड़ित युवती बताई कि करीब 4 साल से विनोद सिदार को जानती पहचानती है, वर्ष 2021 के जुलाई माह में एक दिन दोपहर को नदी से नहा कर घर लौटते समय विनोद सिदार रास्ते में रोकर जंगल ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया, लोक लाज के डर से युवती घटना किसी को नहीं बतायी थी । उसके बाद विनोद सिदार शादी करने का प्रलोभन कई बार शारीरिक संबंध बनाया । विनोद के शादी को लेकर लेटलतीफी पर युवती ने विनोद  पर दबाव बनाया और जल्द शादी करने बोली तो विनोद शादी से साफ इंकार कर दिया । तब युवती द्वारा विनोद सिदार पर कार्यवाही को लेकर थाना कापू में लिखित आवेदन दिया गया । थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम द्वारा प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर उनके मार्गदर्शन पर तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अपने स्टाफ के साथ पत्थलगांव रवाना हुए और ग्राम बहनाटांगर से आरोपी विनोद सिदार पिता नैहर सिदार 27 साल को हिरासत में लेकर थाना लाये जिसे कल रात्रि दुष्कर्म में गिरफ्तार कर आज ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!