गिरफ्तारी : प्रेम जाल में फंसा कर नाबालिग से किया दुष्कर्म, लैलूंगा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाने में कल एक किशोर बालिका अपने परिजनों के साथ थाना आकर ग्राम मोहनपुर में रहने वाले युवक शिवकुमार श्रीवास के विरूद्ध प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने की बात कहकर घर से भगा ले जाकर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपित पर अपहरण, दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं पर अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

घटना के संबंध में पीड़ित बालिका द्वारा महिला पुलिस अधिकारी को दिये अपने बयान में बताया गया कि मई 2023 में उसके रिश्तेदार के शादी में समारोह में शिवकुमार श्रीवास निवासी मोहनपुर के साथ परिचय हुआ, तब से दोनों मोबाइल पर बातचीत करते थे। शिव कुमार ने नाबालिग से पहले प्रेम संबंध बनाया, फिर अक्टूबर 2023 को लड़की के गांव नाटक देखने आया और उसी रात लड़की को शादी करने की बात कहकर घर से भगा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह सिलसिला 2 माह तक चलता रहा। अब शिव कुमार बालिका के साथ झगड़ा विवाद मारपीट कर उसे 22 दिसंबर की रात में घर से निकाल दिया। लड़की ने अपने घर परिवार में इसकी जानकारी दी और कल थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा पीड़िता और उसके परिजनों से सहमति प्राप्त कर बालिका का मेडिकल कराने महिला स्टॉफ अस्पताल रवाना कर अपने स्टाफ के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ग्राम मोहनपुर में दबिश देकर आरोपी युवक शिव कुमार श्रीवास को हिरासत में लेकर थाना लाया गया, जिसे अपहरण, दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट के गंभीर अपराध में गिरफ्तार कर उसके परिजनों को गिरफ्तारी की सूचना देकर कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है। एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा के सतत पर्यवेक्षण एवं मार्गदर्शन पर मामले में 24 घंटे के भीतर ही अपराध कायम के साथ पुलिस ने आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्रवाई की, जिसमें थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज, सहायक उपनिरीक्षक चंदन नेताम और हमराह स्टॉफ का विशेष योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!