पल्ली-बारसूर सड़क की प्रगति देखने मोटर सायकल से पहुंचे कलेक्टर एवं एसपी, सड़क पर निर्मित किये जा रहे पुल-पुलिया की प्रगति, सड़क निर्माण, सुरक्षा आदि व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

नारायणपुर, कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू एवं पुलिस अधीक्षक गिरजाशंकर जायसवाल ने आज घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र कन्हारगांव, कड़ेमेटा, कड़ेनार और बोदली के अंतिम छोर पर मोटर सायकल के जरिये पहुंचकर निर्माणाधीन सड़क पल्ली-बारसूर का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने इस सड़क पर निर्मित किये जा रहे पुल-पुलिया की प्रगति, सड़क निर्माण, सुरक्षा आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अधिकारियांे ने कैंप के जवानों से बातचीत की और उनकी सुविधाओं आदि के बारे में पूछा। कैंप में जवानों से बातचीत के दौरान जवानों ने मोबाईल कनेक्टीविटी की समस्या से अवगत कराया, जिसे अधिकारियों ने कहा कि शीघ्र ही नेट कनेक्टीविटिी हेतु कार्यवाही की जायेगी। इस दौरान अधिकारियों ने ड्रोन कैमरे के जरिये पुल-पुलिया निर्माण, सड़क निर्माण आदि गतिविधियों का अवलोकन किया।

कलेक्टर श्री धर्मेश कुमार साहू ने कहा कि पल्ली-बारसूर सड़क के बन जाने से जिलेवासियों को दंतेवाड़ा, बीजापुर जाने में काफी सुविधा होगी। जिला प्रशासन द्वारा बेहतर आवागमन सुविधा प्रदान करने के प्रयास निरंतर किये जा रहे हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक श्री गिरजा शंकर जायसवाल ने कहा कि पुलिस प्रशासन जिले में सड़क एवं अन्य निर्माण कार्यों को तेजी से पूरा करने के लिए हर संभव मदद देने को तैयार है। इस मौके पर डीएसपी नक्सल आपरेशन श्री प्रशांत खांडे, डीएसपी श्री पैकरा, रक्षित निरीक्षक श्री दीपक साव के अलावा आईटीबीपी के अधिकारी, कैंप प्रभारी एवं पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी व जवान उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!