नगरीय निकाय चुनाव: भाजपा ने वैशालीनगर व देव बलौदा में पार्टी प्रत्याशियों के लिये किया चुनाव प्रचार, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ सरकार झूठ की खेती कर रही है, गरीब परिवारों का आवास छिनने का काम छत्तीसगढ़ में हो रहा है – नितिन नवीन

भूपेश बघेल ने 3 वर्षो में छत्तीसगढ़ को शराब और अपराध का गढ़ बना दिया है – रमन सिंह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

देव बलौदा- छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार झूठ की खेती कर रही हैं। छत्तीसगढ़ की जनता से झूठ बोलना और पत्राचार कर केंद्र सरकार पर आरोप मढ़ने का काम कर रही हैं। कल भूपेश सरकार की तीसरी वर्षगांठ हैं उन्हें वादा खिलाफी के लिए झूठ बोलने के लिए छत्तीसगढ़ की जनता को छलने और ठगने के लिए तोफा मिलना चाहिए। छत्तीसगढ़ का पैसा असम चुनाव में जाता हैं, उत्तरप्रदेश चुनाव में जाता हैं ख़ुर्शी की लड़ाई लड़ने वालों का आकलन कर मतदान कर बाहर का रास्ता दिखा कर जनता उन्हें तोफा दे।

देव बलौदा- डॉ. रमन सिंह ने कहा कि 3 वर्षों में भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को शराब का गढ़ बना दिया, अपराध इतना बढ़ा की छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया हैं। रेत माफिया, शराब माफिया, जमीन माफिया का राज चल रहा हैं। 3 साल में छत्तीसगढ़ में करप्शन कमीशन और क्राइम चल रहा हैं लगातार ग्राफ बढ़ा हैं। उन्होंने कहा कि भूपेश का अहंकार तोड़ने घमंड तोड़ने कमल में मोहर लगाना हैं और कमल पर मोहर लगेगी तभी करंट का झटका टका भूपेश को लगेगा। तीन साल निकल गया कोईं नया रोड नहीं, स्कूल नहीं, तालाब नहीं, पुल पुलिया नहीं विकास के नाम पर कुछ नहीं। नरवा कोई काम नही, गरवा मर रही हैं, बाड़ी का ठिकाना नहीं। रेडी टू इट की महिलाओं से काम छीन रहे हैं कमीशन के लिए महिलाओं से रोजगार छीन रहे हैं।

वैशाली नगर- छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी बिहार राज्य के मंत्री नितिन नबीन ने वैशाली नगर की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार चला रहे हैं कि पत्राचार कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें सेवा करने चुना पर वे मेवा खाने का काम कर रहे हैं। 8 लाख गरीब परिवारों का आवास छिनने का काम छत्तीसगढ़ में हुआ। कांग्रेस के नेता गरीब का आवास छीन रहे हैं और सोनिया का आशियाना सजा रहे हैं। भूपेश को चुनोगे तो सोनिया का आशियाना सजेगा और भाजपा को चुनोगे तो गरीब का घर बनेगा। 

वैशाली नगर- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भूपेश के 3 साल के विफलता के कारनामे की चर्चा छत्तीसगढ़ में हैं। भूपेश की उल्टी गिनती शुरू हो गयी हैं इसी लिए कमल पर मोहर लगा कर करंट का झटका कांग्रेस को देना है।51 हजार करोड़ का कर्ज लेकर छत्तीसगढ़ को कर्जदार कर दिया। छत्तीसगढ़ में कलेक्टर और एसपी की कुर्सी की बोली आईपीएल की तरह लग रही हैं। छत्तीसगढ़ में अपराध इतना बढ़ चुका हैं की बेटियां सुरक्षित नही हैं, हत्या लूट डकैती अपहरण हर प्रकार का अपराध छत्तीसगढ़ में हो रहा हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!