मेरा भारत विकसित भारत @2047 भाषण प्रतियोगिता का किया गया आयोजन, प्रतियोगिता के प्रथम विजेता राज्य स्तर पर जशपुर जिले का करेगा प्रतिनिधित्व

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशानुसार नेहरू युवा केंद्र जशपुर द्वारा आर.बी.आर.एन.ई.एस पीजी कॉलेज में मेरा भारत विकसित भारत @2047 भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. वी.के रक्षित उपस्थित थे। कार्यक्रम में सभी ब्लॉकों से 27 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

जशपुर के युवाओं ने अपनी कल्पना का 2047 का विकसित भारत का वर्णन अपने भाषण के मध्यम से सबके सम्मुख रखा। प्रतियोगिता में अनंत शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सौरभ यादव और कवि कुमार प्रधान ने प्रतियोगिता में दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को प्रमाण-पत्र और ट्रॉफी प्रदान की गई।  श्री के.पी.पटेल, आभा भेक और श्री विकास पांड प्रतियोगिता के निर्णायक थे।

कार्यक्रम में मुख्य डॉ. वी.के रक्षित ने युवाओं को प्रेरित किया और उम्मीद जताई कि इस बार जशपुर के युवा राज्य स्तर पर जिले की अद्वितीय उपस्थिति दर्ज कराएंगे। नेहरू युवा केंद्र जशपुर के जिला युवा अधिकारी सुमेधा पवार ने बताया कि प्रतियोगिता के प्रथम विजेता राज्य स्तर पर जशपुर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। राज्य स्तर पर प्रथम पुरस्कार 1 लाख, द्वितीय पुरस्कार के रूप में 50 हजार और 2 युवाओं को तृतीय पुरस्कार के रूप में 25 हजार मिलेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!