कृषि मंत्री रामविचार नेताम फूंड़हर के शीतला मंदिर परिसर में की साफ-सफाई, कहा – हमारे दिनचर्या में शामिल होना चाहिए साफ-सफाई

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : कृषि मंत्री राम विचार नेताम आज राजधानी रायपुर के फूंड़हर स्थित शीतला माता मंदिर में सवेरे पूजा-अर्चना कर छत्तीसगढ़ वासियों के उतरोत्तर प्रगति के लिए आशीर्वाद मांगा और मंदिर परिसर की साफ-सफाई की।

मंत्री श्री नेताम ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए स्वयं हाथ में झाड़ू लिया और स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री जी के स्वच्छता संदेश को लोगों ने प्राथमिकता में लिया। आज लोग मठ-मंदिरों सहित सार्वजनिक स्थलों, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैंड, कार्यालय व नदी-नालों की साफ-सफाई अभियान में लगे हैं। इसी अभियान के तहत श्री नेताम आज मंदिर परिसर में साफ-सफाई कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक व प्रोत्साहित करने फूंड़हर के शीतला मंदिर पहुंचे। इस अभियान में ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर प्रमुख रुप से श्री रविन्द्र ठाकुर, श्री जितेंद्र गोलछा, श्री तनय लूनिया सहित ग्रामीणजन शामिल थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!