विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राम दरबार में भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना की, नागरिकों से 22 जनवरी के पहले शहर के सभी मंदिर प्रांगण एवं आस-पास साफ-सफाई करने का किया आग्रह

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, राजनांदगांव : विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आज जीई रोड स्थित राम दरबार में भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना की और प्रदेश के सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। विधानसभा अध्यक्ष ने जनसामान्य से आग्रह किया है कि 22 जनवरी के दिन अयोध्या में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा-रामोत्सव के आयोजन के पहले शहर के सभी मंदिर प्रांगण एवं आस-पास साफ-सफाई अवश्य करें। उन्होंने कहा कि स्वस्फूर्त होकर नागरिक साफ-सफाई अभियान में भाग ले तथा मंदिर परिसर एवं परिवेश को स्वच्छ बनाएं और मंदिरों में 22 जनवरी को दीप जलाएं। जनसामान्य में अयोध्या में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा-रामोत्सव के लिए उत्साह का माहौल है। जिलेवासी रामोत्सव में शामिल होकर अपनी सहभागिता निभाएं।

इस दौरान जनप्रतिनिधि एवं कलेक्टर संजय अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, जिला पंचायत सीईओ अमित कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा, नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता, एसडीएम अरूण वर्मा एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!