58 वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता :  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन, 5 खिलाड़ियों ने 2 स्वर्ण 2 रजत एवं 2 कांस्य पदक किया प्राप्त

समदर्शी न्यूज़, बिलासपुर : 58वीं अखिल भारतीय रेलवे क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का आयोजन गया,बिहार में आज दिनांक 16 जनवरी’ 2024 को किया गया था । इस प्रतियोगिता में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की पुरुष एवं महिला खिलाड़ियों ने भारतीय रेलवे एवं अपनेअपने राज्य की टीम की ओर से भाग लिया । इस प्रतियोगिता में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए 02 स्वर्ण 02 रजत एवं 02 कांस्य पदक प्राप्त किया ।

इस प्रतियोगिता के 10 किलोमीटर पुरुष वर्ग में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, मुख्यालय के अकाउंट कार्यालय में अकाउंट क्लर्क के पद पर पदस्थ खिलाड़ी हेमराज गुर्जर ने भारतीय रेलवे की टीम की ओर से खेलते हुए व्यक्तिगत श्रेणी में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जिसमें भारतीय रेलवे की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया । इसी वर्ग में बिलासपुर में टीसी के पद पर पदस्थ खिलाड़ी हरीश ने भारतीय रेलवे की टीम की ओर से दूसरा स्थान प्राप्त किया । इसी प्रकार बिलासपुर में ही टीसी के पद पर पदस्थ एक अन्य खिलाड़ी रवि  ने हरियाणा राज्य की ओर से खेलते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

इसी प्रकार महिला वर्ग में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, मुख्यालय के अकाउंट कार्यालय में अकाउंट क्लर्क के पद पर पदस्थ महिला खिलाड़ी पूनम ने महाराष्ट्र राज्य की टीम की ओर से खेलते हुए व्यक्तिगत श्रेणी में तीसरा स्थान प्राप्त किया, जिसमें महाराष्ट्र राज्य की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया । इसी प्रकार बिलासपुर में ही टीसी के पद पर पदस्थ महिला खिलाड़ी मुन्नी देवी ने भारतीय रेलवे की टीम की ओर से प्रथम स्थान प्राप्त किया ।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन एवं उपलब्धि पर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एवं अधिकारियोंद्वाराबधाईएवं शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया गया है ।

Advertisements
error: Content is protected !!