जशपुर-हर्रापाठ-सन्ना डामरीकरण सड़क का निर्माण कार्य, सोनक्यारी से सेवरकोना तक डामरीकरण कार्य पूर्ण

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : जशपुर-हर्रापाठ-सन्ना सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है और डामरीकरण कार्य प्रगति पर है और सोनक्यारी  से सेवरकोना तक  डामरीकरण कार्य पूर्ण हो गया है।सोनक्यारी से आगे हर्रापाठ डामरीकरण कार्य आगे तेजी से बढ़ रहा है। रोड शीघ्र पूर्ण हो इसे ध्यान में रखते हुए मजदूर काफी बढ़ाए गए हैं। रोलर, पेवर, जेसीबी, ट्रैक्टर ब्रोजर, ग्रेडर, हाइवा, सिंगल ड्रम,पानी टैंकर आदि को पर्याप्त व्यवस्था है। 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जिले के रोड निर्माण की प्रगति बढ़ाने के निर्देश के पश्चात रोड निर्माण कार्य प्रगति में है। पीडब्ल्यूडी के उप अभियंता ने बताया कि जशपुर-सन्ना सड़क निर्माण अंतर्गत हर्रापाठ से सन्ना तक सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है। सड़क निर्माण के प्रारंभ होने से क्षेत्र के लोगों के लिए आवागमन में सुगम होगा। उन्होंने बताया कि डब्लूएमएम, डामरीकरण, बीसी कार्य, नाली निर्माण, गार्ड वॉल, रिटेनिंग वॉल कार्य प्रगति पर है। निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा। क्षेत्र के लोगों को शीघ्र धूल मुक्त सड़क मिलेगा। डामरीकरण कार्य तेजी से चल रहा है।

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने निरंतर सड़क निर्माण कार्य की समीक्षा कर रहे हैं और गुणवत्ता युक्त कार्य करते हुए सड़क निर्माण कार्य को समय अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!