मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर दिव्यांग शत्रुहन को मिला सहारा, तपकरा के निवासी शत्रुहन को तत्काल प्रदान की गई बैटरी चलित साइकिल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय विगत दिनों जशपुर जिले के प्रवास पर थे। इस दौरान श्री साय कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। इसी कड़ी में फरसाबहार के पमशाला में आयोजित कंवर समाज का वार्षिक महासम्मेलन में भी शामिल हुए। जहां शिव मंदिर में पूजा के दौरान वहां बैठे तपकरा के घनश्याम नगर निवासी दिव्यांग श्री शत्रुहन से मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने बातचीत की और उनका हालचाल पूछा। तभी शत्रुहन ने मुख्यमंत्री जी को बताया कि उन्हें ट्राई साइकिल की आवश्यकता है। शत्रुहन कि यह बात सुनते ही श्री साय ने वहां मौजूद अधिकारियों को निर्देशित किया कि शत्रुहन को तत्काल मदद पहुंचाई जाएं। जिसके पश्चात दूसरे दिन ही समाज कल्याण विभाग के अधिकारी ने श्री शत्रुहन के घर पहुंचकर उन्हें बैटरी चलित साइकिल प्रदान की है।

सहायता मिलने पर दिव्यांग शत्रुहन ने मुख्यमंत्री जी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब ट्राई साइकिल मिलने से मुझे आने जाने में सुविधा होगी। दिव्यांगता के कारण अपने दैनिक कार्य करने में जो कठिनाइयां आती थी अब उतनी नहीं आएगी। मुख्यमंत्री श्री साय लोगों की समस्याओं को लेकर बड़े संवेदनशील हैं, जो भी उनके पास समस्या लेकर आते है उसकी हर संभव मदद करने को तत्पर रहते हैं। उनकी इसी संवेदनशीलता के चलते विगत एक माह में शत्रुहन जैसे कई दिव्यांगों को सहारा मिला है और यह सिलसिला अनवरत रूप से जारी हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!