मोबाइल चोरी में सक्रिय दो आरोपी आये चक्रधरनगर पुलिस के हाँथ, आरोपियों से चोरी के 13 मोबाइल हुए जप्त…… चक्रधरनगर पुलिस ने आरोपियों पर कार्यवाही कर भेजा रिमांड पर…..!

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : संपत्ति संबंधी अपराधों में अंकुश लगाने एसएसपी श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर माल मुल्जिम की पतासाजी को लेकर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा क्षेत्र में मुखबीरों को सक्रिय कर सूचनाएं ली जा रही है। इसी क्रम में आज 19 जनवरी के सुबह थाना प्रभारी चक्रधरनगर को उनके सक्रिय मुखबीर ने छोटे अतरमुड़ा के संजू चक्रवर्ती और दीपक महंत नाम के पास काफी संख्या में चोरी के मोबाइल रखे होने की सूचना दी, दोनों लड़कों ने चोरी के मोबाइलों को सेकंड हैंड में बिक्री के लिए कुछ लोगों से चर्चा की थी।

थाना प्रभारी द्वारा थाने से प्रधान आरक्षक हेम प्रकाश सोन के हमराह स्टाफ को तस्दीक और कार्यवाही के लिए तत्काल रवाना किया गया। चक्रधरनगर पुलिस की टीम द्वारा दोनों संदेहियों को हिरासत में लेकर मोबाइलों की बिक्री करने के संबंध में कड़ी पूछताछ की गई, जिसमें उनके द्वारा चक्रधरनगर, टीवी टावर, छोटे अतरमुड़ा क्षेत्र में घरों से मोबाइलों की चोरी कर घर पर छुपा कर रखना बताया गया। पुलिस ने गवाहों के समक्ष दोनों संदेही संजू चक्रवर्ती और कबीर दास महंत के घर से 13 चोरी के मोबाइल बरामद किये है। आरोपियों से जप्त मोबाइल की बाजार कीमत करीब 65,000/- रूपये है।

दोनों आरोपियों पर थाना चक्रधरनगर में धारा 41(1+4) सीआरपीसी/ 379 भादवि  की कार्यवाही कर कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी कबीर दास पिता स्वर्गीय संतोष महंत उम्र 19 साल अभिनव स्कूल के पास छोटे अतरमुड़ा पूर्व में भी चोरी के अपराध में शामिल रहा है और आरोपी संजू चक्रवर्ती पिता दीपक चक्रवर्ती उम्र 20 साल जिला पंचायत के पीछे छोटे अतरमुड़ा को वर्ष 2022 में चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मारपीट के अपराध में चालान किया गया है। आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, प्रधान आरक्षक हेम प्रकाश सोन, प्रधान आरक्षक रवि साय, आरक्षक मनिकेतन पटेल, आरक्षक अभय यादव, आरक्षक शांति मिरी, आरक्षक रंजीत भगत की विशेष भूमिका रही है।

Advertisements
error: Content is protected !!