तमिलनाडु में मृत दुलदुला क्षेत्र के ग्रामीण चंद्रदेव चौहान का लाया गया शव, परिजनों को मुख्यमंत्री की पहल से मिली बड़ी राहत

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : तमिलनाडु में रोड क्रॉसिंग के दौरान भारी वाहन की चपेट में आ जाने से जान गवाने वाले,जशपुर जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र के बांसपतरा ग्राम पंचायत भूष्डीटोली चराईडांड गाँव के निवासी चंद्रदेव चौहान के स्वजनों को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर बड़ी राहत मिली।मृतक के शव को तमिलनाडु के नमाकल से गृह ग्राम बांसपतरा तक लाने के लिए निशुल्क शव वाहन उपलब्ध कराया गया ।

जानकारी के अनुसार बांसपतरा निवासी चंद्रदेव चौहान पिता फुलचंद चौहान,तमिलनाडु गया हुआ था,मृतक के भाई देवनाथ चौहान ने बताया जा रहा है कि 17 जनवरी को तमिलनाडु के नमकाल में रोड क्रॉसिंग के दौरान भारी वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया,जिसके बाद शासकीय अस्पताल नामाकल में भर्ती कराया गया था,इलाज के दौरान मौत हो गईं थी।

घटना के बाद मृतक के स्वजनों के सामने शव को तमिलनाडु से गृह ग्राम बांसपतरा तक लाने की थी. निजी शव वाहन के संचालक किराए के लिए मोटी रकम मांग रहे थे. ऐसे मे मृतक के स्वजन देवनाथ चौहान और सुंदरदेव  चौहान ने सहायता के लिए बगिया स्थित सीएम निवास से सम्पर्क किया, सीएम निवास ने सहायता के लिए पहल करते हुए रायपुर के स्वास्थ्य अधिकारियों से सम्पर्क कर,निशुल्क शव वाहन की व्यवस्था कराई है.देवनाथ और सुंदर चौहान ने इसके लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आभार व्यक्त किया है।

उल्लेखनीय है कि विष्णु देव साय के मुख्यमंत्री बनने के बाद से बगिया स्थित सीएम निवास, बीमारी से जूझ रहे और संकट मे फंसे लोगो की आशा का केंद्र बना हुआ है. जशपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ से सहायता के लिए काल आ रहे हैँ. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देशनुसार सभी को सहायता उपलब्ध कराया जा रहा है।

Advertisements
error: Content is protected !!