पुलिस अधीक्षक ने लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी देकर बांटे हेलमेट : यातायात नियमों का करें पालन – पुलिस अधीक्षक सूरजपुर.

समदर्शी न्यूज़ – सूरजपुर : यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सूरजपुर पुलिस की ओर से बुधवार को विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने जरूरतमंद लोगों को हेलमेट का वितरण कर यातायात नियमों की जानकारी दी। ट्रैफिक नियमों का पालन करने, हेलमेट पहनकर बाईक चलाने और कार में सीट बेल्ट लगाने वालों को पुलिस अधिकारियों के द्वारा गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया गया।

पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला ने बुधवार को एनएच 43 माताकर्मा चौक पर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए बाईक चलाने के दौरान अनिवार्य रूप से हेलमेट लगाने के लिए प्रोत्साहित किया और जरूरतमंद लोगों को हेलमेट प्रदाय किया साथ ही उसकी उपयोगिता के बारे में बताया। इस अभियान के दौरान पुलिस अधिकारियों ने हेलमेट पहनकर दुपहिया चलाने वाले और कार में सीट बेल्ट लगाने वाले को मौके पर ही गुलाब का फूल देकर कर सम्मानित किया है। इस दौरान एसडीओपी सूरजपुर नंदिनी ठाकुर, थाना प्रभारी सूरजपुर विमलेश दुबे, यातायात प्रभारी राजाराम राठिया, एसआई संतोष सिंह सहित यातायात के अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Advertisements
error: Content is protected !!