उपस्वास्थ्य केन्द्र बागबहार के जीवन दीप समिति की बैठक में शामिल हुई पत्थलगांव विधायक गोमती साय

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, कुनकुरी : आज पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के बागबहार में उपस्वास्थ्य केंद्र जीवन दीप समिति की बैठक में शामिल होने पहुंची विधायक गोमती साय। उपस्वास्थ्य केंद्र के स्टॉप और वहा उपस्थित वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने पुष्पगुच्छ भेंट देकर श्रीमती साय का स्वागत किया। कार्यक्रम में स्वस्थ्य केंद्रों में डॉक्टर की कमी और समय पर नही मिलने से परेशान होते ग्रामीणों और मरीजों की समस्या से उपस्थित डॉक्टर को अवगत कराते हुए कहा कि हमारे यहां के हॉस्पिटल मे डॉक्टर या स्टाप  नही है ऐसी समस्या नही है यदि सभी अपना काम समय पर करे तो किसी मरीज या ग्रामीणों को किसी प्रकार की समस्या का सामना करना नही पड़ेगा ।

विधायक महोदया ने वर्तमान समय में पत्थलगांव स्वास्थ्य केंद्र मे 9 डॉक्टर पदस्थ हैं और सभी डॉक्टर्स अच्छे हैं एक हॉस्पिटल को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए बहुत है यदि सभी अपना सहयोग दे समय पे और सेवा भाव से काम करे तो हमे बाहर से और डॉक्टर बुलाने की जरूरत नही पड़ेगी। हॉस्पिटल स्टाफ अपना काम अच्छे से करे। जिन लोगो को दवाई को जरूरत है उन्हे उपलब्ध कराए मरीजों को समय पर सेवा दे तो किसी को कोई भी समस्या नही आयेगी। ग्रामीणों की एक और मांग थी यहां 102 महतारी एक्सप्रेस और चीर घर की सुविधा उपलब्ध कराई जाए। विधायक महोदया ने तत्काल ही जशपुर कलेक्टर को फोन कर अवगत कराते हुए कहा कि बागबहार मे 102 महतारी एक्सप्रेस और चीर घर की सुविधा जितनी जल्दी हो शुरू करवाई जाए ।

जीवन दीप समिति की बैठक मे बी.एम.ओ.डॉ.जेम्स मिंज और स्वास्थ्य केंद्र के स्टॉप, जिलामंत्री आनंद शर्मा, मण्डल महामंत्री चन्द्रचूड़ सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष भूपेंद्र जायसवाल,विवेक निकुंज, डमरू बंजरा,संतोष सोनी,अशोक अग्रवाल,शिवम शर्मा,अनूप गुप्ता,प्रदीप होता एवं अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!