पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को सारंगढ़ से गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर…..आरोपी कॉल रिकॉर्ड की हिस्ट्री दिखाकर महिला को ब्लैकमेलिंग कर किया अनाचार…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायगढ़ : 27 जनवरी को थाना चक्रधरनगर में जूटमिल थाना क्षेत्र की युवती द्वारा आवेदन देकर साहिल महंत नामक  युवक के विरुद्ध मोबाइल पर हुई बातचीत के कॉल रिकॉर्ड से ब्लैकमेल कर डरा धमका कर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है । आरोपी को चक्रधरनगर पुलिस की टीम सारंगढ़ से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

पीड़ित युवती रिपोर्ट दर्ज कर बताई कि एक अनजान नंबर से उसके पास पिछले कई दिनों से कॉल आ रहा था जिसे वह ब्लॉक की थी । कुछ दिनों पहले पति से विवाद मन मुटाव होने पर मायके चली गई थी । जहां फिर एक अनजान नंबर से साहिल महंत नाम का व्यक्ति संपर्क किया जिससे मोबाइल पर बातचीत होती थी । पीड़ित युवती बताई कि 9 जनवरी को मायके से रायगढ़ इलाज कराने आई थी तो साहिल महंत कॉल कर लोकेशन पूछा और अस्पताल पहुंच गया । अस्पताल में दोनों के पुराने कॉल रिकॉर्ड मोबाइल में दिखाकर बदनाम करने की धमकी देकर चक्रधरनगर के एक कॉलोनी ले जाकर मकान में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और किसी को बताने पर पुराने कॉल हिस्ट्री के स्क्रीन शाॅट पति को भेज देने की धमकी दिया । लोकलाज के भय से पीडिता अपने घर में घटना नहीं बताई थी पर साहिल द्वारा लगातार फोन कर परेशान करने से अपने पति और घर वालों को बताई । मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव द्वारा वरिष्ठ अधिकारीगण के मार्गदर्शन पर  तत्काल कार्यवाही करते हुए  आरोपी का डिटेल निकाले जिसके सारंगढ़ में रहने की जानकारी पर तत्काल टीम आरोपी की पतासाजी गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया चक्रधरनगर पुलिस की टीम द्वारा 24 घंटे के भीतर आरोपी गिरधारी महंत उर्फ साहिल महंत पिता कार्तिक दास महंत उम्र 35 वर्ष वार्ड नंबर 9 उल्खर थाना सारंगढ़ जिला सारंगढ बिलाईगढ़ को ग्राम उल्खर से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर के साथ आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में सहायक उप निरीक्षक नंद कुमार सारथी, प्रधान आरक्षक हेम प्रकाश सोन,  श्याम देव साहू, महिला प्रधान आरक्षक समुद्र रनकर की विशेष भूमिका रही है  ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!