फ्लिपकार्ट से आए मोबाईल की चोरी करने वाले आरोपी डिलीवरी ब्वॉय हुए गिरफ्तार, कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी – (01) भुनेश्वर कश्यप उम्र 22 वर्ष निवासी महंत थाना नवागढ़ जिला जांजगीर-चांपा, (02) करण कुमार काठे उम्र 20 वर्ष निवासी भदरा थाना पामगढ़ जिला जांजगीर-चांपा के विरूद्ध धारा 381, 34 भादवि के अंतर्गत जांजगीर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 27 जनवरी 24 को प्रार्थी राजेश धीवर उम्र 27 वर्ष निवासी बानारी द्वारा थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनाक 12 दिसंबर से 23 दिसंबर 2023 के मध्य फिल्पकार्ट जांजगीर के कम्पनी से 05 नग मोबाइल को कोई चोरी कर ले गया है, जिसकी रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 76/24 धारा 381, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान चोरी गए मोबाइल के लोकेशन के आधार पर कम्पनी में कार्यरत भुनेश्वर कश्यप और करण कुमार काठे को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने पर मेमोरंडम कथन लिया गया और उनके कब्जे से दो नग मोबाइल कीमत 10,000/- रुपये को बरामद किया गया है।

आरोपी भुनेश्वर कश्यप एवं करण कुमार काठे के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 28 जनवरी 24 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया, प्रकरण की विवेचना जारी है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, हिला प्रधान आरक्षक रामकुमारी मार्को एवं विशेष टीम का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!