राहुल गांधी के बयान पर भाजपा प्रवक्ता का पलटवार, प्रधानमंत्री की जाति पर सवाल उठाकर तेली समाज को एक बार फिर राहुल ने अपमानित किया : भाजपा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति पर सवाल उठाकर तेली समाज को एक बार फिर राहुल गांधी ने अपमानित किया है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने ‘सारे मोदी चोर’ कहकर तेली समाज का अपमान कर चुके हैं और अब प्रधानमंत्री को ओबीसी नहीं मानकर वह पूरे तेली समाज को पिछड़ा वर्ग से बाहर करने का षड्यंत्र कर रहे हैं। श्री साहू ने कहा कि राहुल गांधी तेली समाज के प्रति अपनी नफ़रत का प्रदर्शन गाहे-बगाहे करते रहे हैं और अपना राजनीतिक ड्रामा लेकर छत्तीसगढ़ पहुँचे राहुल गांधी अपनी वही नफ़रत फैला रहे हैं। तेली समाज अपने प्रति राहुल गांधी के भाषणों में फैलाई जा रही नफरत के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी तेली जाति के हैं और इस पर सवाल उठाने से पहले राहुल गांधी अपनी वंशावलि का अवलोकन कर लें। कोट के ऊपर जनेऊ धारण करके खुद को दत्तात्रय गोत्र का ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी पहले इस सवाल का जवाब देश की जनता को दें कि उनके दादा किस जाति और मज़हब से थे और उन्हें गांधी सरनेम कब और क्यों दिया गया था? राहुल गांधी कब से दत्तात्रय गोत्र के ब्राह्मण बन गए? राहुल गांधी बताएं आखिर उन्हें  तेली समाज से इतनी नफरत क्यों है?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!