फरसाबहार तहसीलदार ने राजस्व शिविर तुमला का निरीक्षण किया, महतारी वंदन योजना के फॉर्म सावधानी पूर्वक पूर्ण करने के निर्देश दिए

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : फरसाबहार तहसीलदार सुशील कुमार सेन ने राजस्व शिविर तुमला का निरीक्षण किया। उन्होंने राजस्व शिविर में राजस्व प्रकरण एवं महतारी वंदन योजना की जानकारी ली।शिविर में महतारी वंदन आवेदन सचिव के द्वारा ऑनलाइन किया जा रहा है। शिविर में महतारी वंदन आवेदन प्राप्त किए है रहे है और सचिव के द्वारा आवेदन भरे जा चुके है।

तहसीलदार ने आंगनबाड़ी तुमला का निरीक्षण किया

आंगनबड़ी कार्यकर्ता द्वारा भी आवेदन प्राप्त किए है जिसे  किया जा  रहा है। उन्होंने आवेदन पत्र का निरीक्षण किया आवश्यक दस्तावेज के संबंध में पूछा। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को दिशा निर्देश दिए। कार्यकर्ताओं द्वारा द्वारा जरूरी दस्तावेजों की मांग की गई है। आंगनबाड़ी बच्चो के लिए चावल दाल, सब्जी और रोटी बनाया गया है, खाना की क्वालिटी बहुत अच्छी है। सीडीपीओ द्वारा बताया गया कि तुमला सेक्टर में कुल 1100 से अधिक फॉर्म ऑनलाइन हो चुके है। राशन दुकान में राशन कार्ड ई-केवाईसी का निरीक्षण किया गया। तूमला राशन दुकान के हितग्राहियों का ई-केवाईसी लगभग पूर्ण हो चुका है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!