पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह ने पुलिस भर्ती की तैयारी का किया निरीक्षण

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : जिला खनिज न्यास मद अंतर्गत कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल एवं जिला सीईओ श्री अभिषेक कुमार के नेतृत्व में संचालित नव संकल्प शिक्षण संस्थान में छ.ग. पुलिस में सिपाही भर्ती की तैयारी के लिए शारीरिक प्रशिक्षण जारी है।

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने विगत् दिवस पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे छात्रों से सुबह ग्राउंड में मिलने पहुचें एवं तैयारी कर रहे छात्रों को शारीरिक परीक्षण राउंड और लिखित परीक्षा दोनों के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण टिप्स दिए, उन्होंने छात्रों से कहा की बहादुरी से तैयारी कीजिये और अपने आप को मानसिक और शारीरिक दोनों तरीके से इस परीक्षा हेतु तैयार कीजिये।

उन्होंने कहा की यह परीक्षा मानसिक और शारीरिक तैयारी दोनों के बीच में सही संतुलन बनाने से आसानी से पास किया जा सकता है। छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने असफलता का डर छोड़ कर निश्चित मन से तैयारी करने को कहा साथ ही यह भी कहा की आगे पुलिस के अलावा भी पैरामिलिटरी जैसे परीक्षाओं में अनेक मौके हैं बस तैयारी जारी रखने की आवश्यकता है। उन्होंने छात्रों को आगाह करते हुए किसी भी प्रकार के ठगों से जो की पैसा लेकर नौकरी लगवाने का दावा करते हैं उनसे दूर रहने की सलाह दी। इस दौरान रक्षित निरीक्षक श्री अमरजीत खूंटे, पीटीआई अमित प्रजापति एवं नवसंकल्प के विषय विशेषज्ञ शैलेश कोसले उपस्थित रहे।

ज्ञातव्य है की प्रतिदिन प्रातः 6 बजे से 8 बजे तक पुलिस ग्राउंड जशपुर में फिजिकल की एवं 10 से 4.30 बजे तक लिखित परीक्षा की तैयारी नवसंकल्प में कराई जा रही है। पुलिस बैच में वर्तमान में 80 से अधिक छात्र एडमिशन ले चुके हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!