स्थाई वारंटी के पेशी के दौरान भीड़-भाड़ का लाभ उठाकर पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में सरगुजा पुलिस की कड़ी कार्यवाही : थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा मामले में फरार आरोपी को किया गया गिरफ्तार.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थी द्वारा थाना कोतवाली आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि दिनांक 06 मार्च 24 को माननीय न्यायालय द्वारा जारी स्थाई वारंट सुरजन राम उम्र 21 वर्ष साकिन भफोली थाना अम्बिकापुर का पता तलाश कर स्थाई वारंट की तमिली की गई थी। थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा स्थाई वारंटी को माननीय न्यायालय में पेश किया गया था, जो स्थाई वारंटी सुरजन राम द्वारा न्यायालय में भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था, पुलिस टीम द्वारा वारंटी का पता तलाश किया गया, जो नहीं मिला, प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 134/24 धारा 224 भा.द.वि. का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया था।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा आरोपी का पता तलाश किया जा रहा था, पुलिस टीम के सतत प्रयास से मामले के आरोपी सुरजन राम उम्र 21 वर्ष साकिन भफौली अम्बिकापुर को पकड़कर पूछताछ किया गया, आरोपी द्वारा पुलिस अभिरक्षा से माननीय न्यायालय के समक्ष पेशी पर से भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर फरार होना स्वीकार किया गया, आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना अम्बिकापुर से सहायक उपनिरीक्षक कृष्णा यादव, आरक्षक दीनदयाल सिंह, आरक्षक रुपेश महंत सम्मिलित रहे हैं

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!