मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय बगिया के निर्देश पर विद्युत समस्याओं का निराकरण करने में जुटा विभाग

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर: जिले के विद्युत उपभोक्ताओं ने विद्युत बिल के अधिकता को देखते हुए राहत दिलाने विगत दिनों बगिया स्थित मुख्यमंत्री कैम्प में गुहार लगाई थी। ग्रामीणों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए,सीएम कैम्प ने विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों को गांव में विशेष शिविर लगा कर,बिजली बिल की समस्याओं के निराकरण करने के सख्त निर्देश दिए गए थे।

निर्देश के परिपालन में विद्युत विभाग द्वारा ग्राम जोकारी में शिविर लगाकर बिजली बिल समस्या सहित अन्य प्रकरणों का विभाग द्वारा निराकरण किया जा रहा है। शिविर में 37 आवेदन प्राप्त हुए । 26 का त्वरित कार्रवाई कर निराकरण किया गया।निराकरण किए जाने से संबंधित हितग्राही बेहद खुश नजर आए और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

उल्लेखनीय है कि बगिया स्थित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निवास को प्रदेश सरकार ने सीएम कैम्प का दर्जा दिया हैं। यहां,प्रतिदिन जनदर्शन का आयोजन किया जाता है।प्राप्त आवेदन को संबंधित विभाग को निराकरण करने के निर्देश दिए जाते हैं जिससे आम जनता को परेशानी न हो।बगिया स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में जशपुर जिले के साथ दूसरे जिले से भी लोग अपनी समस्या और मांगों लेकर,यहां पहुंचते हैं। प्रवास में रहने के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय,स्वयं जनदर्शन में शामिल हो कर,लोगों की समस्या व मांगों को सुन कर,उनका निराकरण करते हैं। सीएम कैम्प की सहायता से बीते साढ़े 3 माह के दौरान 175 मरीजों को चिकित्सकीय सहायता मिल चुकी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!