बलात्कार के आरोपी को रतनपुर पुलिस द्वारा चंद घंटे में गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, आरोपी ने महिला को घर में अकेले पाकर दिया था वारदात को अंजाम.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनाँक 11 मार्च 2024 को प्रार्थिया थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि प्रार्थिया के पति की 02 वर्ष पूर्व मृत्यू हो चुकी है। वह अपनी बेटी व बुढ़ी सास के साथ घर में रहती है। दिनांक 25 फरवरी 2024 को प्रार्थिया घर में अकेली थी, तभी इसके घर के पास में ही रहने वाले चंदु धनवार प्रार्थिया के घर में घुसकर जबरन प्रार्थिया के साथ शारीरिक संबंध बनाया है, डर के कारण किसी को नहीं बता रही थी।

प्रार्थिया कि रिपोर्ट पर थाना रतनपुर में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। महिला संबंधी अपराध होने से मामले की गंभीरता को देखते हुये नवनियुक्त थाना प्रभारी रतनपुर प्रशिक्षु भा.पु.से. अजय कुमार के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये थाना से टीम रवाना कर आरोपी चंदु धनवार निवासी मेण्ड्रापारा रतनपुर के घर में घेराबंदी कर आरोपी को चंद घंटों में गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!