सरगुजा पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध अभियान नवाबिहान के अंतर्गत कार्यवाही जारी : अवैध मादक पदार्थ गांजा उगाये जाने के मामले में एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत की जा रही कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज – अंबिकापुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 13 मार्च 24 को थाना लखनपुर पुलिस टीम को मुखबीर से सूचना मिली थी कि संदेही तारिणी कुमार प्रजापति उम्र 33 वर्ष, निवासी बंधा थाना लखनपुर द्वारा स्वामित्व के खेत चुल्हट नाला के किनारे सरई पेड़ वाला खेत खसरा नम्बर 340 जिसमें गेंहूं का फसल लगा है, फसल की उंचाई करीबर 02 फीट जिसमें बालियां लगी हुई है, खेत के बीच में अवैध मादक पदार्थ गांजा का पौधा तलाश करने पर मिला।

संदेही के निशानदेही पर गवाहों के समक्ष बरामदगी पंचनामा तैयार किया गया तथा गवाहों के समक्ष अवैध मादक पदार्थ गांजा का 21 नग पौधा बरामद कर पहचान कराई गई। गांजा पौधे के पत्तियों को देखकर तथा सूंघकर गांजा का पौधा होना पाया गया, तथा गवाहों के समक्ष कुल गांजे का 21 नग पौधा बरामद कर विधिवत् रूप से आरोपी के विरूद्ध धारा 20(क) एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर विवेचना में लिया गया। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में प्रधान आरक्षक नरेन्द्र जांगडे़, आरक्षक रंजीत मिंज, आरक्षक राकेश यादव, आरक्षक अमरेश दास शामिल रहे हैं

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!