जशपुर भाजपा का होली मिलन समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय होंगे मुख्य अतिथि …… जशपुर विधायक श्रीमती रायमूनी भगत के सरना निवास में होगा आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : होली के पावन अवसर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री जशपुर के टिकटगंज पहुंचेंगे,यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित कर पावन पर्व की बधाई और शुभकामनाएं देंगे।कार्यक्रम को लेकर सभी व्यापक तैयारियां आयोजन स्थल टिकटगंज के करमटोली स्थित सरना निवास में पूर्ण भी कर ली गई है।

ज्ञात हो कि जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के नेतृत्व में होली मिलन समारोह का आयोजन जशपुर के टिकटगंज में आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन में जिला कार्यसमिति,मंडल कार्यसमिति,शक्ति केंद्र और बूथ के समस्त कार्यकर्ता जिले भर से शामिल होंगे। होली मिलन समारोह कार्यक्रम को लेकर आयोजन स्थल पर सभी व्यापक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

उक्ताशय की जानकारी देते हुवे जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मुख्य आतिथ्य में दिनांक 24/03/24 दिन रविवार को जशपुर की पावन धरा पर होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।यहां मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय निर्धारित समय 2 बजे पुलिस ग्राउंड स्थित हैलीपेड पहुंचेंगे,जहां से टिकटगंज के करमटोली स्थित सरना निवास में आयोजित होली मिलन समारोह कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे मुख्यमंत्री सभी कार्यकर्तों और पदाधिकारियों को होली पर्व की बधाई और शुभकामनाएं देते हुवे राज्य के खुशहाली,शांति व विकास की कामना करेंगे।

आयोजन स्थल पर सभी व्यापक तैयारियां पूर्ण

जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने बताया कि आयोजन को लेकर टिकटगंज के करमटोली स्थित सरना निवास में सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।होली मिलन समारोह कार्यक्रम को लेकर सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह भी देखा जा रहा है। वहीं सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को होली मिलन समारोह में शामिल होने आमंत्रण भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!