आपसी लड़ाई में धारदार हथियार से पेट और पीठ पर प्राण घातक हमला कर घायल करने वाला आरोपी किया गया गिरफ्तार, की जा रही है दूसरे फरार आरोपी की पता तलाश.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी महेश घृतलहरे पिता शंकर उम्र 33 साल निवासी चकरबेड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भाई सुरेंद्र घृतलहरे को दिनांक 20 मार्च 2024 के रात 10:30 बजे स्माइल ढाबा मल्हार के पास झब्बु उर्फ समीर टंडन और गोविंदा बंजारे ने आपसी लड़ाई में धारदार हथियार से पेट और पीठ पर प्राण घातक हमला कर फरार हो गए हैं।

प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी गोविंदा बंजारे पिता पवन बंजारे उम्र 25 साल को पामगढ़ से पकड़ा गया, जिसने पूछताछ में बताया कि आहत और आरोपीगण आपस में परिचित मित्र हैं। आरोपीगण समीर टंडन और गोविंदा बंजारे ढाबे में खाना खा रहे थे, इसी दौरान आहत सुरेंद्र आया और उनके बीच आपसी वाद-विवाद में धक्का मुक्की होने लगी। इसी दौरान गोविंदा ने सुरेंद्र को पकड़ लिया और समीर ने ढाबे में रखे सब्जी काटने के चाकू से सुरेंद्र के पीठ और पेट में प्राणघातक हमला कर दिया। प्रकरण में आरोपी गोविंदा को पामगढ़ से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है। एक अन्य आरोपी झब्बू उर्फ समीर टंडन की पता तलाश की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!