ये कैसा महतारी वंदन जिसका पैसा दिलाने के नाम से भाजपा नेता ने रेप किया, महिलाये रहे सावधान भाजपा नेताओं के बहकावे में ना आये ? – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि यह कैसा महतारी वंदन है? जिस  योजना की राशि दिलाने का बहाना कर भाजपा नेता दुष्कर्म किया। मनेंद्रगढ़  चिरमिरी भरतपुर जिला में हुई रेप की घटना के लिए साय सरकार जिम्मेदार हैं. महतारी वंदन योजना के लिए जिस प्रकार से साय सरकार ने नियम कायदे शर्तें बनाई है. उसे प्रदेश की माता बहने हताश और परेशान हो गई है. सारे नियम कायदे के बावजूद आज भी लगभग 70 प्रतिशत महिलाओं के खाता में महतारी वंदन योजना की पहली किस्त नहीं पहुंच पाई है. साय  सरकार को जब महतारियों को पैसा देना ही नहीं था तो इतने चक्कर क्यों लगवाये हैं। भाजपा नेता के महतारी वंदन योजना की राशि दिलाने के झांसे में फंसी महिला दुष्कर्म की शिकार हो गई है।

 प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी शक्ति की बात करके बड़े-बड़े दावा करते हैं और भाजपा के नेता महिलाओं के साथ छेड़छाड़ दुष्कर्म हिंसा जैसे अपराधिक घटनाओं के आरोपी होते हैं और भाजपा उन्हें बचाती है।

 प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महिलाओं को भाजपा नेता के बहकावे में नहीं आना चाहिए उन्हें सावधान रहना चाहिए.साय सरकार महतारी वंदन योजना के हितग्राहियों के खाते में तत्काल राशि ट्रांसफर करें जनवरी-फरवरी मार्च माह की 3000 रु. की राशि मिलना था।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!