सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आम चुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण से शांति एवं सौहार्द्रपूर्ण कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु की गई आबकारी एक्ट की कार्यवाही : आठ मामलों में आठ आरोपियों के विरूद्ध हुई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : पुलिस अधीक्षक सरगुजा के निर्देशन पर सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आम चुनाव एवं होली त्यौहार के मद्देनजर शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण कायम रखने हेतु आबकारी एक्ट के अंतर्गत सख्त कार्यवाही की जा रही है। दिनांक 23 मार्च 2024 को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों एवं उपद्रव फैलाने एवं शराब का सेवन करने हेतु सुविधा उपलब्ध कराने के मामलों में आबकारी एक्ट की धारा 36(च), 36(च)(1) एवं 36(क) के अंतर्गत कुल 08 मामलों में 08 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है, जिससे असामाजिक तत्वों के विरूद्ध दहशत का माहौल और आपराधिक गतिविधियों पर रोक-थाम की जा सकेगी।

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम के लिए प्रतिदिन आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है, दिनांक 23 मार्च 2024 को जिला अन्तर्गत थाना मणीपुर में 04 प्रकरण, गांधीनगर में 02 प्रकरण, थाना सीतापुर और लुण्ड्रा में 01-01 प्रकरण आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत आगामी आम चुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण से शांति एवं भय-मुक्त वातावरण बनाये रखने हेतु आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!