शहर यातायात प्रबंधन एवं शहर यातायात व्यवस्था के सुगम संचालन हेतु एएसपी, डीएसपी ट्रैफिक ने दी “लेफ्ट टू लेफ्ट फ्री” की जानकारी, वाहन चालकों को भी किया जागरूक !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह के आदेश अनुसार एएसपी (ट्रैफिक) बिलासपुर नीरज चंद्राकर एव डीएसपी संजय साहू ने शहर यातायात प्रबंधन,शहर यातायात व्यवस्था के सुगम संचालन हेतु, शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर भ्रमण कर तथा ड्यूटी पर तैनात यातायात के अधिकारी,जवानों से यातायात संचालन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए, साथ ही प्रमुख चौक-चौराहों पर होने वाले ट्रेफिक इंजीनियरिंग की जानकारी भी उन्होंने ली।

इसी क्रम में महाराणा प्रताप चौक एवं पुराना बस स्टैंड में पीक-आवर्स के समय “लेफ्ट टू लेफ्ट फ्री” (बाएं से बाएं की दिशा की ओर) व्यवस्थित रखने हेतु उपस्थित अधिकारी/कर्मचारी को आवश्यक समझाईश एवं दिशा निर्देश दिए जाने के साथ-साथ उपस्थित वाहन चालकों को भी इस संबंध में समझाईश दी गई।

ज्ञातव्य है कि ट्रैफिक पुलिस में एएसपी नीरज चंद्राकर द्वारा पदभार ग्रहण करने के उपरांत लगातार ब्लैक स्पॉट एवं शहर पार्किंग, शहर यातायात व्यवस्था की दिशा में लगातार सुव्यवस्थित यातायात के लिए प्रयास निरंतर किय जा रह है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!