दुष्कर्म के मामले में पुसौर पुलिस ने आरोपित युवक को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर भेजा जेल…..शादी का आश्वासन दे कर वारदात को दिया था अंजाम !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : पुसौर पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले की रिपोर्ट पर संवेदनशीलता बरतते हुए पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर अपराध कायम होने के मात्र 12 घंटे के भीतर आरोपित युवक की पतासाजी कर उसे दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कल रात करीब 11:00  बजे बालिका के परिजन थाना पुसौर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने आये। रिपोर्टकर्ता बालिका की मां ने बताया कि उसकी लड़की के परीक्षा समाप्त होने पर कुछ दिन पहले हॉस्टल से गांव आयी है। 22 मार्च को नाबालिग लड़की बिना कुछ बताये घर से कहीं चली गई थी।

कल 28 मार्च को वापस घर आयी और बताई कि कोडातराई, जूटमिल में रहने वाला विनेश पाव उससे मोबाइल पर बातचीत करता था। 22 मार्च को विनेश मोटर सायकल में गांव आकर लड़की को शादी कर अच्छे से रखने की बात कहकर बहला फुसला कर रायगढ़ होते छाल ले गया। छाल में विनेश जहां मुर्गी फार्म में काम कर रहता था, वहां लड़की के साथ शाररिक संबंध बनाया। घटना के लिखित आवेदन पर थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक रोहित बंजारे द्वारा आरोपित विनेश पाव के विरूद्ध अपराध क्रमांक 83/2024 धारा 363,366,376(2)(ढ) भादवि कायम कर बालिका का मेडिकल कराया गया और आरोपी युवक की पतासाजी कर आज सुबह गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!