सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत एमव्ही एक्ट की कार्यवाही जारी : अन्य धाराओं के अंतर्गत कुल 67 प्रकरणों में 56,850/- रूपये का समन शुल्क किया गया वसूल, यातायात पुलिस द्वारा की गई कड़ी कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए प्रतिदिन एमव्ही एक्ट की कार्यवाही की जा रही है। सड़क दुर्घटनाओं के कारण कितनी जान-माल की क्षति होती है एवं सड़क के माध्यम से अवैध तस्करी, लूट, डकैती, चोरी, अपहरण एवं अन्य प्रकार की आपराधिक गतिविधियां जैसे मामलों को अंजाम दिया जाता है। इसके अलावा शहर में हमेशा यातायात व्यवस्था बाधित होते रहती है, इसका मुख्य कारण है, अवैध (बेतरतीब) रूप से वाहन पार्किंग करना। सरगुजा पुलिस का मुख्य उद्देश्य आकस्मिक सड़क दुर्घटनाओं एवं आपराधिक गतिविधियों के रोकथाम एवं शहर की समुचित यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालन जिससे आमजनों को आवागमन करने में परेशानी न हो। इसके के लिए पुलिस द्वारा विशेष तौर पर तीन सवारी वाहन चालन, मोबाईल का प्रयोग करते हुए वाहन चालन, लापरवाहीपूर्वक वाहन चालन, ब्लैक फिल्म का प्रयोग, अवैध (बेतरतीब) रूप से वाहन पार्किंग इत्यादि चालकों के विरूद्ध प्रतिदिन एमव्ही एक्ट की कार्यवाही की जा रही है।

दिनांक 02 अप्रैल 2024 को यातायात पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत विगत दो दिवस में उपरोक्त विभिन्न धाराओं के अंतर्गत कुल 78 प्रकरणों में 68,950/- रूपये की चालानी कार्यवाही की गई है।

सरगुजा पुलिस द्वारा पुनः आमजनों से अपील की गई है कि यातायात नियमों का समुचित पालन करें एवं चालानी कार्यवाही से बचें साथ ही यातायात व्यवस्था को सृदृढ़ बनाने में पुलिस का भरपूर सहयोग करें। आमजनों से अपील की गई है  कि यातायात नियमों का पालन कर स्वयं एवं राहगीरों को सुरक्षित रखें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!