नाबालिग बालिका को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले फरार आरोपी को महाराष्ट्र से किया गया गिरफ्तार, कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड में !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता को आरोपी द्वारा शादी का प्रलोभन देकर जबरन दैहिक शोषण किया गया है, जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध दिनांक 26 फरवरी 2024 को थाना अकलतरा में धारा 376 (२)(N), भादवि, 6 पाक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

नाबालिग बालिका पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए श्री विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा के निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में आरोपी की पतासाजी हेतु थाना स्तर से टीम गठित की गई थी।

प्रकरण का आरोपी घटना दिनांक से फरार था, जिसकी पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। सायबर सेल से प्राप्त आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी अमित कश्यप निवासी पचरी थाना अकलतरा को सोलापुर पुणे  महाराष्ट्र से पकड़ा गया, जिससे घटना के संबंध पूछताछ किया गया, उसके द्वारा जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 05 अप्रैल 24 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही मे निरीक्षक दिनेश कुमार यादव थाना प्रभारी अकलतरा, हायक निरीक्षक अरूण सिह, प्रधान आरक्षक शरीफुद्दीन खान, आरक्षक विवेक ठाकुर, आरक्षक दीपक कश्यप का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!