जिले के अलग-अलग स्थानों से सार्वजनिक स्थल पर तलवारनुमा हथियार लहराते हुये दो युवकों को किया गया गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चाम्पा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि थाना अकलतरा क्षेत्र में रेलवे प्लेट फार्म के आउटर साईड में आरोपी विजय कश्यप उम्र 26 साल निवासी पोड़ीभाठा अकलतरा थाना अकलतरा द्वारा लोहे का तलवारनुमा हथियार को लहराते हुए आने-जाने वाले लोगों को भयाक्रांत कर रहा है।

थाना सारागांव क्षेत्र के आरोपी रमेश कश्यप उम्र 23 साल निवासी संजयग्राम थाना सारागांव द्वारा संजयग्राम में उचित मूल्य दूकान के सामने में तलवारनुमा हथियार को लहराते हुए आने-जाने वाले लोगों को भयाक्रांत कर रहा है। जिसकी सूचना पर रेड कार्यवाही किया गया, मौके पर आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया, उनके कब्जे से तलवारनूमा हथियार बरामद किया जाकर आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा आर्म्स एक्ट के अंतर्गत पंजीबद्ध किया गया। आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 06 अप्रैल 2024 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक दिनेश यादव थाना प्रभारी अकलतरा एंव उपनिरीक्षक सत्यम चौहान थाना प्रभारी सारागांव का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!