भाजपा ने चुनावी सभा की भीड़ जुटाने कारोबारियों से किया वसूली तो सोना, सरिया, सीमेंट और टोल टैक्स, दवा, शराब के दाम में वृद्धि हो गई – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने अपने केंद्रीय नेताओं की सभा के लिए भीड़ एवं संसाधन जुटाने कारोबारीयो से जो वसूली की है उसका ही कारण है कि आज प्रदेश में सोना के दाम में प्रति तोला 5650 रु. और सरिया के दाम में प्रति टन 2500 रु. से अधिक की वृद्धि हो गई है। 1 अप्रैल से शराब के दाम में प्रति बोतल 200 रु. से 700 रु. की वृद्धि की गई है और आने वाले दिनों में सीमेंट के दाम में भी प्रति बोरा 20 रु. से 30 रु. से अधिक वृद्धि होने की संभावना है। खाद्य सामग्री दवाईयां, टोल टैक्स के दाम भी बढ़ गये इस वृद्धि का मुख्य कारण सिर्फ भाजपा की चंदाखोरी है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूरे प्रदेश में ज्वेलरी मार्केट, आयरन इंडस्ट्री, सीमेंट इंडस्ट्री में अभी उठाव नही है। बाजार सुस्त है ऐसे में अचानक इनके दामों में आयी वृद्धि कहीं ना कहीं भाजपा की चुनावी वसूली की ओर इशारा करता है। भाजपा की नीति भी है चंदा दो और धंधा लो जो भाजपा को जो चंदा नहीं देता वह स्वतंत्र होकर धंधा भी नहीं कर सकता है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!