भाजपा का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पत्थलगांव : जशपुर की धरती यहां की वो माटी है, जहां से नेता पैदा होते हैं – विधायक गोमती साय.

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर/पत्थलगांव : विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पत्थलगांव में विधायक गोमती साय ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि सैकड़ों की संख्या में लोग आज भाजपा परिवार की रीति-नीति को देख इस परिवार का सदस्य बन रहे हैं, जिनका भाजपा परिवार खुले मन से स्वागत करता है। गोमती साय ने आगे कहा कि जिस प्रकार आप सब ने पूरे विश्वास के साथ मुझे 255 वोटों से जीताकर यहां का विधायक बनाया है, ये मेरे लिए शगुन है, दान है, आने वाले समय में पत्थलगांव बीजेपी का गढ़ होगा, मैं विश्वास दिलाती हूं। जिस विश्वास से आप सब ने मुझे यंहा से विधायक बना कर भेजे है उसी विश्वास और उसी शगुन का परिणाम है कि आज इस विधानसभा क्षेत्र के बेटे, इस विधानसभा क्षेत्र के माटी- पुत्र आज प्रदेश का मुखिया है।

भाजपा का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पत्थलगांव : जशपुर की धरती यहां की वो माटी है, जहां से नेता पैदा होते हैं – विधायक गोमती साय.

इस बात को हम गर्व से कह सकते है की जशपुर की “यह धरती यहां की वो माटी है जहां नेता पैदा होते हैं” जशपुरिया लोगों को इस पर गर्व होना चाहिए विधानसभा में जैसे आप सब से शगुन मिला है, उस शगुन पे विश्वास है कि इस बार लोकसभा में भी यही विश्वास मिलेगा और आप सब मिलकर 275 बूथों में जा जाकर काम करेंगे। अब पत्थलगांव में काला टीका नहीं लगने देंगे, क्योंकि अब ऊर्जा के दिन आ गए है और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भाई राधेश्याम राठिया जी को भारी मतों से जीता कर भेजेंगे। मैं आप सब पे विश्वास करती हूं भाजपा के ध्येय वाक्य अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेंगे।

Advertisements
error: Content is protected !!