सिरगिटटी पुलिस को चोरी के प्रकरण में मिली सफलता : चोरी के मोबाईल के साथ पकड़ा गया आरोपी, आरोपी को किया गया गिरफ्तार, न्यायालय द्वारा भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी राहुल देव पात्रे पिता बाबू राम पात्रे उम्र 24 वर्ष निवासी उधोनगर थाना तोरवा जिला बिलासपुर का दिनांक 10 अप्रैल 2024 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 10 अप्रैल 2024 के रात करीबन 10:00 से 01:00 बजे के मध्य किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पेंट में रखे मोबाईल विवो वाय 17 एस कीमत 10,000/- रूपये को चोरी कर ले गया।

रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया। प्रकरण की विवेचना के दौरान घटनास्थल व गवाहों के पूछताछ पर संदेही दीपक बघेल का पतासाजी किया गया, जो गणेशनगर के पास मिलने पर पुलिस को देखकर लुक-छिप रहा था, जिसे पकडकर पूछताछ करने पर टाल मटोल जवाब दे रहा था। जिससे कडाई से पूछताछ करने पर अपने पेंट के जेब से चोरी किये मोबाईल विवो वाय 17 एस को पेश किया। आरोपी के कब्जे से चोरी हुये मोबाईल जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा सदर का पाये जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर गिरफ्तारी की सूचना से वारिसान को अवगत कराकर माननीय न्यायालय द्वारा न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। इस प्रकरण की समस्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सिरगिटटी निरीक्षक भारती मरकाम, प्रधान आरक्षक 1339 मनोज राजपूत, आरक्षक केशव मार्को व आरक्षक विरेन्द्र राजपूत की महत्वपूर्ण भूमिका रही है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!