भाजपा बताये छत्तीसगढ़ में कहां चल रही है मेट्रो और बुलेट ट्रेन? भाजपा मोदी का पोस्टर लगाकर बुलेट ट्रेन का दावा कर रही जबकि छत्तीसगढ़  में 62000 ट्रेनें रद्द हुई? यात्री ट्रेन के लिए भटक रहे हैं? – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भाजपा के द्वारा मोदी का पोस्टर लगाकर मेट्रो,वंदे भारत और बुलेट ट्रेन बढ़ाने के दावा  पर कांग्रेस ने तंज कसा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपाई होर्डिंग में दावा कर रही है कि वह मेट्रो और बुलेट ट्रेन का विस्तार करेंगे, भाजपा बताये छत्तीसगढ़ में कहां चल रही है मेट्रो और बुलेट ट्रेन? जिसे वो विस्तार करने का दावा कर रहे  हैं? भाजपा नेताओं को सरे आम पोस्टर लगाकर झूठ प्रचारित करने में शर्म महसूस नहीं हुआ. भाजपा छत्तीसगढ़ की जनता को क्या नासमझ समझती हैं? ढ़ोल नगाड़ा के साथ एक वन्दे भारत ट्रेन शुरू हुई भी थी. जिसकी महंगी टिकट ने गरीब मजदूर किसान छात्र आम आदमी को वंदे भारत से दूर किया.और यात्री नहीं मिलने के चलते फेल हो गई.अंत  में मोदी सरकार के रेल मंत्रालय ने वंदे भारत के डिब्बो की संख्या में कटौती करके बाकी यात्री डिब्बो को किसी और प्रदेश के वंदे भारत ट्रेन में जोड़कर मोदी से हरी झंडा दिखावा दिया।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि  भाजपा के सांसदों  को शर्म आना चाहिए बीते 3 साल में छत्तीसगढ़ से चलने वाली एवं होकर गुजरने वाली लगभग 62000 ट्रेनें रद्द हुई है. और आज भी दर्जनों ट्रेनों को रद्द किया गया. प्रदेश की जनता को ट्रेन यात्रा से मोदी सरकार ने वंचित किया है जिस पर भाजपा के सांसद मौन थे?  भाजपा सांसदों ने दम नहीं दिखाया कि प्रदेश की जनता की परेशानियों को मोदी सरकार के आगे रखें. जनता की ट्रेन बंद रही है और अडानी की ट्रेन कोयला लेकर दौड़ते रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के इस प्रकार से लोक लुभावने पोस्टर की समीक्षा जनता करेगी और लोकसभा में भाजपा के झूठ के खिलाफ मतदान करेगी। मोदी राज में न वादा अनुसार रोजगार मिला न महंगाई कम हुई ना किसानो की आमदनी बढ़ी  है. अगर बढ़ोतरी हुआ है तो वह प्रदेश के जनता की परेशानियों में हुआ है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!