महिला सम्मान और सशक्तिकरण भाजपा की पहली प्राथमिकता : मनोरा और सोनक्यारी में महतारी वंदन हितग्राही अभिन्दन समारोह सम्पन्न.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर : लोक सभा चुनाव के लिए पार्टी हाई कमान द्वारा निर्धारित कार्य योजना के अंतर्गत भाजपा शक्ति केंद्र स्तर पर महतारी वंदन योजना की लाभार्थी महिलाओं का अभिन्दन कर रही है. इस समारोह में पार्टी के विधायक और प्रमुख जनप्रतिनिधि इन दिनों शक्ति केंद्र स्तर पर महतारी वंदन योजना के हितग्राहियों के अभिन्दन समारोह का आयोजन कर रही है. इस समारोह में महतारी वंदन योजना के अंतर्गत किश्त प्राप्त कर चुकी महिलाओं का फूल माला से अभिन्दन कर योजना की राशि से परिवार को मिले लाभ का अनुभव सुन रहे हैं. इस समारोह में भाजपा के जन प्रतिनिधि महिलाओं को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के साथ पार्टी के घोषणा-पत्र में मोदी की गारंटी की जानकारी भी दे रहे है. बीते दो दिन में भाजपा ने मनोरा, सोनक्यारी में समारोह का आयोजन किया.

जशपुर विधायक रायमुनी भगत ने महिलाओं को बताया कि नारी सम्मान और सशक्तिकरण भाजपा की पहली प्राथमिकता है. यही कारण है कि भाजपा महतारी वंदन के माध्यम से महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बना रही है. ताकि उन्हें अपनी जरूरतों के लिए किसी पर निर्भर ना होना पड़े.

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शांति भगत, मनोरा मण्डल अध्यक्ष श्याम लाल भगत, सोनक्यारी मण्डल अध्यक्ष प्रभाकर यादव, कृपा शंकर भगत, सुषमा सिंह, सतीश मिंज, रंजीत कुमार,त्रिवेणी यादव सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं लाभार्थी महिलाएँ उपस्थित रहे

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!