एनएच पर प्रेमी युगल को बाईक पर स्टंट करना पड़ा महंगा, निकले थे सैर पर, दौरे पर आये एसपी ने बना ली वीडियो, कट गया चालान….

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : आज तक आपने बाईक पर स्टंट करते हुए वीडियों को यूट्यूब पर तो कई बार देखा होगा। बाईकर्स वीडियो बनाकर यूट्यूब में शेयर कर आमदनी भी अर्जित करते है। पर आज एक स्टंटबाज का वीडियो तो बना पर वीडियों के शेयर व लाईक के स्थान पर एसपी ने काट दिया चालान। अब मीडिया में लगे इस वीडियों को नसीहत के तौर पर लोग लाईक व शेयर कर रहे है। बता दे की क्षेत्र में दौरे पर एसपी साहब आये हुए थे वापस जिला मुख्यालय लौट रहे थे, रास्ते में एक युगल बाईक पर स्टंट करते दिखा तो एसपी साहब ने पहले तो वीडियों बनाया फिर एम व्ही एक्ट में कार्यवाही कर दी।

आज दिनांक 10.05.2024 को विनय साय उम्र 20 साल निवासी गोमाला थाना कुरडेग जिला सिमडेगा एवं उसके साथ रही एक 18 वर्षीय युवती दोनों एक स्पोर्टस बाईक में सवार होकर खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी करते हुये नेशनल हाईवे 43 में कुनकुरी की ओर जा रहे थे, इसी दौरान वे दोनों पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह की कार को देखकर भाग रहे थे, उनका पीछा कर एवं पकड़कर कुनकुरी पुलिस को वैधानिक कार्यवाही हेतु सौंप दिया गया। खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के लिये मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 179(2) के तहत् कार्यवाही करते हुये 500 रू. का चालान काटा गया। इस दौरान युवक विनय साय तरह-तरह की अर्नगल बातें कर रहा था, जिसे कड़ाई से हिदायत दिया गया एवं भविष्य में स्टंटबाजी नहीं करना कहा गया। 

जशपुर पुलिस के समस्त थाना/चौकी प्रभारी द्वारा बाईक में स्टंटबाजी करने वालों, नशे की हालत में वाहन चलाने, तेज रफ्तार में वाहन चलाने वालों के विरूद्ध महाअभियान चलाकर कार्यवाही की जायेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!