खूंटी लोकसभा अंतर्गत सिमडेगा क्षेत्र में आदिवासी नेता केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के पक्ष में चुनाव प्रचार में भिड़ी पत्थलगांव विधायक गोमती साय, किया सघन जनसंपर्क

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : विधायक गोमती साय और भाजपा जिलाध्यक्ष पड़ोसी राज्य झारखण्ड के खूंटी लोकसभा क्षेत्र के सिमडेगा इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। यहा के अनेकों ग्रामों में दौरा कर उनके द्वारा आम सभा को सम्बोधित किया जा रहा है ।

विदित हो कि खूंटी सीट से भाजपा ने एक बार फिर आदिवासी नेता केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को चुनाव मैदान में उतारा हैं तो कांग्रेस ने भी पिछले चुनाव में उम्मीदवार रहे कालीचरण मुंडा को ही टिकट दिया है। कालीचरण मुंडा के भाई नीलकंठ सिंह मुंडा बीजेपी के स्थानीय विधायक हैं जिसकी वजह से यहा का मुकाबला दिलचस्प हो गया है। विदित हो की झारखंड का आदिवासी बाहुल्य खूंटी लोकसभा क्षेत्र छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से सटा हुवा होने की वजह से जशपुर जिले के लोगों का इस क्षेत्र के लोगों  से ख़ासा सम्पर्क रहता है। साथ ही दोनों ही क्षेत्र के राजनितिक नेताओं के मध्य आपसी सामंजस्य देखा जाता रहा है यही वजह है की पत्थलगांव विधायक गोमती साय और जशपुर भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा लगातार बैठकें और स्थानीय कार्यक्रमों में उपस्थित होकर चुनावी सभाओं को संबोधित कर मोदी की गारंटी को बेहतर तरीके से प्रस्तुत कर भाजपा के पक्ष में माहौल निर्मित किया जा रहा है।

आम सभा में विधायक गोमती द्वारा छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार द्वारा महतारी वंदन, बकाया बोनस की माफी, 3100 रुपये समर्थन मूल्य में धान खरीदी आदि मोदी की गारंटी के तहत अन्य योजनाओं का बखान करते हुवे कहा की हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दिन रात,बिना थके भारत माता की सेवा में लगे हुए है, निजी स्वार्थ, परिवारवाद से काफी दूर स्वयं को राष्ट्र का प्रधानसेवक मानकर कार्य करते आ रहे है,आज पूरा देश साथ ही नहीं अपितु कई देशों के रहवासी इनकी मजबूत कार्यप्रणाली से अचंभित है,सामाजिक क्षेत्र हो या आर्थिक या फिर व्यापारिक और धार्मिक हर विषयों पर इन्होंने गंभीरता से काम किया है,आज हमे उन्हें पारितोषिक देने का समय है चलिए हम सभी मिलकर उन्हें आज तक की सबसे बड़ी जीत की ओर लेकर जाएं।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा की भाजपा सदैव सशक्त राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य करती रहती है,यहां राष्ट्र सेवा सभी की प्राथमिकता होती है,यही कारण है की देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने 10 सालों में देश के विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए है छत्तीसगढ़ में विष्णु देव सरकार ने इन तीन महीनो में ही बता दिया कि मोदी की गारंटी में कितना दम है,सारे बड़े वादे इतने कम समय में पूरा करना अद्भुत है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!