गुढ़ियारी बिजली गोदाम में लगी आग की जांच कमेटी की रिपोर्ट भ्रष्टाचार पर लीपापोती – सुशील आनंद शुक्ला

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायपुर : प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने गुढ़ियारी बिजली गोदाम में लगी आग की जांच कमेटी की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि रिपोर्ट से ऐसा लग रहा है कि भाजपा सरकार में जो चार महिने में भ्रष्टाचार हुआ है, उस पर लीपा पोती किया गया और भ्रष्टाचारियों को बचाया गया है। अग्निकांड जिस दौरान हुआ उस समय मीडिया रिपोर्ट थी इस अग्निकांड से राज्य सरकार को कम से कम 500 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है और जांच कमेटी ने मात्र 50 करोड रुपए का नुकसान बता कर सरकार के खजाने पर सेंध लगाने वालों को बचाया है। इस रिपोर्ट में किसी भी को अग्निकांड के लिये जिम्मेदार नहीं बताया गया है न ही उस पर किसी प्रकार की कार्यवाही की अनुशंसा की गई है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मीडिया में छपी जांच रिपोर्ट में अग्निकांड की जो वजह बताई गई है वह भी हास्यास्पद है। बिजली गोदाम में घास और तेल गिरने के कारण आग लगने की बात कही गई है, जबकि गोदाम पूरी तरीका से सीमेंट से बना हुआ है। इससे स्पष्ट हो गया कि गोदाम में जानबूझ कर आग लगाई गई है और ट्रांसफर खरीदी बिजली सामान खरीदी में भारी घोटाला और गड़बड़ियाँ की गई है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार का मूल काम कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करना है और इस काली कमाई के लिए किस हद तक जा सकती है यह बिजली गोदाम में लगी आग प्रत्यक्ष उदाहरण है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि बिजली गोदाम अग्निकांड के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाये और बिजली कांड की जांच किसी अन्य एजेंसी से कराई जाये।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!